इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने दिखाई दिलेरी, बचाई खुद की जान

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के साथ एक अजीब घटना घटी, जिसमे उनके जान को भी खतरा था हालांकि श्रुति ने हिम्मत और सूझ-बुझ के साथ खुद को बचा लिया। दरअसल जब एक अंजान शख़्स ने उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश की। इस अभिनेत्री ने हिम्मत के साथ इस अंजान व्यक्ति का सामना किया। जिसके बाद से तमाम फिल्मी हस्तियों ने ट्विटर पर श्रुति को हिम्मत दिखाने के लिए बधाई भी दी है।



बताया जा रहा है कि श्रुति बांद्रा अपार्टमेंट के छठी मंजिल पर रहती हैं और अचानक एक अंजान शख़्स श्रुति के घर में तब जबरदस्ती घुसने की कोशिश करने लगा। इस पूरी घटना का जिक्र करते हुए श्रुति के एक नजदीकी ने बताया, ‘वो आदमी श्रुति से यह जानना चाहता था कि वे उसे पहचान क्यों नहीं रहीं और बात क्यों नहीं कर रही। जब श्रुति ने उससे कोई जान-पहचान न होने के चलते बात करने से मना कर दिया तो वह जबरदस्ती घर में घुसने लगा। श्रुति ने तुरंत सूझ-बूझ दिखाई और दरवाजा उस शख्स पर दे मारा। साथ ही ये भी बताया गया कि इस आदमी को श्रुति की फिल्मों के सेट पर भी कई बार देखा जा चुका है।



फिलहाल श्रुति ने ये हादसा अपने परिवार वालों को बता दी है लेकिन अभी ये सूचना पुलिस को नहीं दी गयी है। इस घटना के बाद कई फिल्मी हस्तियों ने श्रुति हिम्मत कि तारीफ भी की।