KISS करने का रिकार्ड बना यह महिला बनी कार की मालकिन

14

KISS करने का मौका मिले और उसके बाद आपको एक शानदार कार उपहार के रूप में दी जाए। सोचिए क्या फीलिंग होंगी। आप सोच रहे होंगे ऐसा भला कहाँ होता है कि KISS भी करना हो और कर भी गिफ्ट में मिले। लेकिन ऐसा ही कुछ देखने को मिला अमेरिका के ऑस्‍टिन में। जहां एक प्रतियोगिता में वहां रह रही एक श्रीलंकाई मूल महिला ने KIA Optima LX कार जीत ली। इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए इस महिला ने 50 घंटे तक kiss करने का रिकॉर्ड बनाया। अब आपको बता दें कि इस महिला को प्रतियोगीता में कार को kiss करने का टास्क दिया गया था साथ में 20 प्रतिभागी भी थे।




कार को करना था किस
अमेरिका में आयोजित एक प्रतियोगिता Kiss a KIA का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले लोगों को अपने होंट KIA Optima LX के किसी ना किसी हिस्‍से पर चिपकाये रखने थे। जो सबसे सबसे ज्‍यादा देर तक ऐसा करने में कामयाब होता उसे ये कार पुरुस्‍कार में दी जानी थी। ये प्रतियोगिता ऑस्टिन रेडियो स्टेशन 96.7 KISS FM ने आयोजित की थी। इस में करीब 20 लोगों ने हिस्सा लिया था।



नींद ने तोड़ा कार का सपना
सुनने में आसान लगने वाली इस प्रतियोगिता को टैक्‍सॉस की रहने वाली श्रीलंकाई महिला दिलिनी जयासूर्या ने लगातार दो दिन यानि 50 घंटे तक किस करके जीत लिया। आखीर में प्रतियोगिता में सात लोग बचे थे। इन लोगों को जीतने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा और उन्‍हें कमर दर्द, सिर दर्द और चक्‍कर जैसी समस्‍याओं का सामना करना पड़ा। कुछ लोग जमीन पर लेट कर कार के टायर से होंट लगाये थे। ऐसा ही एक व्‍यक्‍ति जो आखीर तक दिलिनी के साथ मुकाबले में था हार गया, क्‍योंकि जमीन पर लेटे हुए उसे नींद आ गयी और उसके होंट कार से हट गए।

In this article