आज रात तक सोच कर अपना रास्ता अलग कर लूँगा: कुमार विश्वास

नई दिल्ली। आप आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने पार्टी में चल रहे मतभेद पर बोलते हुए मंगलवार को कहा, मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है लेकिन साजिशकर्ताओं को सफलता नहीं मिलेगी।’ इस दौरान भावुक हुए कुमार ने कहा कि आज रात तक मैं सोच कर सही रास्ते का निर्णय लूँगा। इस बयान के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि अब कुमार विश्वास पार्टी से अपना रास्ता अलग कर सकते है।



दरअसल मीडिया से मुखातिब होते हुए कुमार बेहद भावुक दिखे। इस दौरान कुमार ने कहा कि मेरी चाहत कभी नहीं रही है कि हमे पार्टी में कोई पद मिले न ही मुझे किसी और पार्टी में जाना है। उन्होने स्पष्ट करते हुए कहा कि मैं साजिश कर्ताओं को बता दूँ कि मैं खेल का हिस्सा नहीं हूँ और न भविष्य में पार्टी में को पद लूँगा। कुमार ने यह भी कहा कि पार्टी में रहा तो गलत को गलत कहता रहूँगा, आज रात तक सोच कर मैं अपना रास्ता तय करूंगा।




वीडियो मामले पर बोलते हुए कुमार ने कहा कि देश हित मैं हमेशा बोलता रहूँगा, साथ ही किसी से कोई मांफ़ी नहीं मानूँगा। पार्टी में अगर कुछ भी गतल होता तो मैं उसका विरोध निरंतर करता रहूँगा। बता दें की पिछले दिनों कुमार विश्वास ने एक वीडियो जारी किया था जिसमे उन्होने पार्टी के खिलाफ बोलते हुए कुछ संदेश दिया था।