अब अपनी आवाज़ से जलवे बिखेरती नजर आएंगी ज़ीनत अमान

22

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियां अभिनय के साथ-साथ गायन में भी अपने जलवे दिखा रही हैं। बॉलीवुड की हसीन अदाकार अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगो का दिल जीतने वाली ज़ीनत अमान अब अपनी गायकी में हुनर दिखाने आ रही हैं।




आपको बता दें कि जीनत जल्द ही अपनी वेब सीरीज ‘लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स’ में गाना गाती नजर आएंगी। जीनत जो गाना गाने वाली हैं उसमें उनके कैरियर की उन फिल्मों के ही गानों के बोल होंगे, जो उनके लिए आइकॉनिक गाने बन चुके हैं। जीनत को जब यह पेशकश दी गई थी तो वह थोड़ा घबरा गईं थीं क्योंकि इससे पहले उन्होंने गाना नहीं गाया।




फिल्म के निर्देशक कौस्तुभ शर्मा ने बताया यह गाना उनके करेक्टर जोआना का इंट्रोडक्शन सांग है। जीनत का किरदार उनकी फिल्में यादों की बारात, हीरा पन्ना और मनोरंजन से मिलता-जुलता है। इसलिए पहले उन्होंने यह गाना किसी प्रोफेशनल सिंगर से गवाया था, लेकिन उन्हें संतुष्टि नहीं मिली। तब उन्होंने निर्णय लिया कि वह जीनत को इस बात के लिए मनाएंगे। कौस्तुभ ने बताया कि हमने जीनत को रिकॉर्डिंग स्टूडियो सिर्फ कोशिश करने के लिए बुलाया। वह तैयार हो गयीं और पहली ही बार में उन्हें बिल्कुल सही आवाज मिल गई।

In this article