बदमाशों को रास्ता बताना पड़ा मंहगा, कट गई उंगली

नोएडा। यूपी के नोएडा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां कुछ कार सवारों बदमाशों ने रास्ता न बता पाने पर पहले तो राहगीर को बंधक बना लिया फिर बीच रास्ते में रुककर उसकी एक उंगली काट दी। पीड़ित का कहना है कि बदमाश उसके दूसरे हाथ की उंगली भी काटना चाहते थे लेकिन वह मौके से भाग निकला। जिसके बाद कुछ दूरी पर उसे दो युवक मिले जिनकी मदद से वह अस्पताल तक पहुंचा। पीड़ित ने नोएडा के सूरजपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।




मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के शाहदरा गांव का रहने वाला अनिल गुलशन सोसाइटी में गार्ड की नौकरी करता है। शुक्रवार रात करीब 8 बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद वह अपने घर को लौट रहा था कि अचानक एक लाल रंग की आल्टो कार उसके पास कर रुकी। कार सवार लोगों ने उससे पंजाब जाने का रास्ता पूछा। रास्ते की जानकारी न होने का हवाला देकर अनिल आगे बढ़ गया। यह बात कार सवार बदमाशों को नगवार गुजरी और उन्होंने ​अनिल को जबरन कार में बैठा लिया। अनिल बताता है कि कुछ दूर चलने के बाद बदमाशों ने कार को खेतों की ओर मोड़ दिया जहां एक जगह चारा मशीन पर ले जाकर बदमाशों ने उसकी उंगली काट दी।

अपनी आपबीती सुना रहे अनिल का कहना है कि कार सवार चारों बदमाश शराब के नशे मे थे। पहले एक बदमाश ने कुलेसरा जाने का रास्ता पूछा था, फिर पंजाब जाने का रास्ता पूछा जो वह बता नहीं पाया। अनिल का कहना है कि कार में बैठाते समय बदमाश कह रहे थे कि उसे पंजाब ले जाएंगे। जहां से 10 साल बाद उसे छोड़ देंगे। उसने बदमाशों का विरोध करने की कोशिश भी की, लेकिन वह छूटने में नाकाम रहा। जब बदमाशों ने उसकी एक उंगली काटने के बाद दूसरी उंगली काटने की बात कही तो उसने अपनी जान की परवाह किए बिना मौके से भागना सही समझा। अंधेरे और खेतों का फायदा उठाते हुए वह सड़क की ओर भाग निकला।

कुछ देर बाद मिली मदद-




पीड़ित का कहना है कि करीब एक किलोमीटर खेतों में दौड़ने बाद जैसे ही वह सड़क तक पहुंचा तो वहां मिले दो राहगीर युवकों ने उसकी हालत पर तरस खाकर उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है, घटना के दौरान रूट पर लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज ली रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाएगा।

Loading...