बिजनौर पुलिस ने तीन बाइक चोरों से बरामद की दस बाइकें

17

बिजनौर। पुलिस ने तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की, जबकि उनका एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। चोरों की निशान देही पर चोरी की गई दस बाइकें बरामद की गईं। पुलिस ने चोरों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।




थाना कोतवाली शहर की गंज चौकी इंचार्ज संदीप सिंह को सोमवार की शाम मुखबिर से सूचना मिली की दो बाइकों पर सवार होकर चार चोर गंज की ओर आ रहे हैं। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ चोरों की फिराक में लग गए। पुलिस ने गंज के पास स्थित नहर के पास बाइक सवार तीन चोरों को पकड़ लिया, जबकि उनका एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। पूछताछ के दौरान पकड़े गए चोरों ने अपना नाम गंज निवासी गौरव पुत्र हरिओम शर्मा, मोनू शर्मा पुत्र परवेन्द्र शर्मा व राहुल पुत्र ऋषिपाल सिंह बताया।




पुलिस के अनुसार उनसे बाइकों के कागजात मांगे गए तो वह कागज नहीं दिखा पाये। उनसे सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वे बाइक चोरी करने का काम करते हैं। उनकी निशान देही पर चोरी की गई आठ और बाइकें बरामद की गई। पुलिस ने चोरों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। चोरों को पकडने वाली टीम में गंज चौकी इंचार्ज के साथ एसआई राजीव तोमर, प्रदीप कुमार, का. सतीश कुमार, बिजेन्द्र सिंह, रामअवतार शर्मा, हरेन्द्र सिंह, ज्वाहर आदि शामिल हैं।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

In this article