प्रॉपर्टी कब्जाने के लिए दोस्त ने की बीएसपी नेता समेत पूरे परिवार की हत्या

नई दिल्ली| दिल्ली के एक प्रापर्टी डीलर ने अपने दोस्त, उसकी पत्नी व उसके चार बच्चों की हत्या की बात कबूल की है। यह हत्या संपत्ति विवाद को लेकर की गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रापर्टी डीलर बंटी ने उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में शनिवार को मुन्नवर हसन को गोली मार दी।



अधिकारी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी का पूर्व नेता हसन दुष्कर्म के आरोप में जेल में था। वह बीते सप्ताह पेरोल पर बाहर आया था। उसके परिवार ने उससे 20 अप्रैल से जेल में मुलाकात नहीं की थी। हसन जब जेल से पेरोल पर रिहा होकर घर पहुंचा तो उसने घर पर अपनी पत्नी व चार बच्चों को नहीं पाया।

इसके बाद हसन ने बंटी के साथ पुलिस में जाकर शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई। इसके एक दिन बाद हसन का गोलियों से छलनी शव उसके घर में मिला। अधिकारी ने कहा कि पुलिस को हसन की मौत को लेकर बंटी पर संदेह हुआ और रविवार को पुलिस ने उससे पूछताछ की।

अधिकारी ने कहा, “बंटी ने हसन की हत्या की बात कबूली और यह भी बताया कि उसने हसन की पत्नी और उसके चारों बच्चों की हत्या कर उन्हें दिल्ली और मेरठ में दफना दिया। हम उसकी बात की सत्यता को उनके शव के मिलने के बाद ही प्रमाणित कर सकते हैं। हमने पुलिस की टीम को मेरठ और दिल्ली की दो जगहों पर भेजा है, जहां बंटी ने उन्हें दफनाने की बात कही है।”



हसन और बंटी दोनों बुराड़ी में रहते थे व बीते कुछ सालों से संपत्ति व्यापार कर रहे थे। हसन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का रहने वाला था।

नई दिल्ली| दिल्ली के एक प्रापर्टी डीलर ने अपने दोस्त, उसकी पत्नी व उसके चार बच्चों की हत्या की बात कबूल की है। यह हत्या संपत्ति विवाद को लेकर की गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रापर्टी डीलर बंटी ने उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में शनिवार को मुन्नवर हसन को गोली मार दी। अधिकारी ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी का पूर्व नेता हसन दुष्कर्म के आरोप में जेल में था। वह बीते सप्ताह पेरोल पर बाहर आया था।…
Loading...