छापेमारी के बाद लालू का BJP पर तंज़, बोले- मुबारक हो नया गठबंधन

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू यादव का गुस्सा आयकर विभाग के छापेमारी के बाद भड़क गया जिसके बाद लालू ने बीजेपी पर ट्वीटर के जरिये हमला किया। पहले तो लालू ने बीजेपी पर तंज़ कसते हुए कहा कि मुबारक हो नया गठबंधन लेकिन मैं किसी भी फासीवादी ताकतों से नहीं डरने वाला। उसके बाद नए ट्वीट में लालू ने केंद्र सरकार को आगाह करते हुए लिखा कि मैं इन सब गीदड़ भभकीयों से डरने वाला नहीं, मेरी आवाज़ दबाओगे देश के कोने-कोने से लालू खड़े हो जाएंगे।



गौरतलब है कि मंगलवार को लालू यादव के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की। जिसके बाद लालू यादव का गुस्सा फूटा और उन्होने बीजेपी के खिलाफ अपनी भड़ास निकालते हुए ट्वीट किया। जिसमे लालू ने कहा कि “भाजपा को नए गठबंधन सहयोगी मुबारक हों। लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है। जबतक आख़िरी साँस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूँगा ”।


राजद प्रमुख ने इसके बाद एक ट्वीट कर कहा “ भाजपा में हिम्मत नहीं कि लालू की आवाज़ को दबा सके। लालू की आवाज़ दबाएंगे तो देशभर मे करोड़ो लालू खड़े हो जाएंगे। मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नही हूं ”।


उन्होंने आगे कहा “ ज़्यादा लार मत टपकाओ, यह गठबंधन टूटने वाला नहीं। अब तो समान विचार धारा के और संगठनों को जोड़ना है। मै BJP के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियो से नही डरता।” इस बीच भाजपा विधानमंडल दल के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी ट्वीट कर लालू प्रसाद यादव को जवाब दिया । मोदी ने कहा “ लालू जी बोया पेड़ बबूल का तो आम कहाँ से होई ”