योगी आदित्यनाथ, सांसद, विधायक, Yogi Adityanath, MP, MLA,

सीएम बना तो लोगों ने कहा ‘मोदी जी ने किस नमूने को सीएम बना दिया’: सीएम योगी

386

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि हमने निरंतर कोशिश किया है कि हम अपने सभी कामों को जनता के सामने रखें। आपने हमें चुनकर भेजा है इसलिए हमारा दायित्व है कि हम आपको बताएं कि हम क्या कर रहे हैं। साथ ही योगी ने कहा कि मेरे सीएम बनने पर दुनिया भर में चर्चा हुई और इस दौरान यह भी कहा गया कि मोदी जी ने किस नमूने को सीएम बना दिया।




बीजेपी वर्किंग कमेटी की मीटिंग में आद‍ित्यनाथ ने कहा, ”जनता को काम जानने का अधिकार है। हमने 24 घंटे के अंदर एंटी रोमियाे स्क्वॉड बनाया। हमने इसका लोक कल्याण पत्र में ज‍िक्र क‍िया था। हमारी सरकार ने अवैध बूचड़खानों को बंद कराया। अभी भी जो अवैध बूचड़खाने बचे हैं, उन्हें भी बंद करवाएंगे।”



साथ ही योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने 24 घंटे में काम करना शुरू कर दिया था। पहले एंटी रोमियो दल का भी विरोध हुआ था। पीएम मोदी ने सभी के सामने आदर्श स्थापित किया है, अब लोग कहते हैं कि बीजेपी का रास्ता ही सही है।”अपनी बातें रखते हुए योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के कर्ज को माफ कर दिया, इससे 86 लाख किसानों को फायदा हुआ। हमारी सरकार के आने के बाद जल्द ही चीनी मिलों को भी शुरू करेंगे, साथ ही सरकार 4 नई चीनी मिलों को खोलेगी।




योगी ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज लाना हमारी प्राथमिकता है। हम भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस पर कार्य करेंगे, हमारी सरकार किसी के साथ भी भेदभाव नहीं करेगी। योगी ने कहा कि हमारी सरकार गुंडाराज को खत्म करने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है।

In this article