सीएम योगी का खौफ, इलाहाबाद दौरे के दौरान अस्पताल में लगे 20 किराए वाले कूलर

इलाहाबाद। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को इलाहाबाद दौरे पर थे। दौरे के दौरान योगी स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल (एसआरएन) पहुंचे, जहां योगी के अचानक दौरे से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। अस्पताल प्रशासन को जब औचक निरीक्षक के बारे में पता चला तो रातों-रात अस्पताल के वार्डों में मरीजों के लिए टेंट से 20 कूलर मंगवा कर लगा दिये गए। प्रशासन ने अपने कारनामे को छिपाने के लिए मीडिया को अस्पताल के अंदर जाने पर रोक लगा दी। योगी के जाने के बाद किराये पर मंगाए गए सभी कूलर टेंट हाउस वापस भेज दिये गए।





दो दिवसीय दौरे के लिए सीएम योगी इलाहाबाद गए थे जिसमें उन्हे वहां का औचक निरीक्षण भी करना था। जैसे ही जिला प्रशासन को सीएम के एसआरएन निरक्षण की जानकारी हुई पूरा प्रशसन सक्रिय हो गया। शनिवार रात में ही जयसवाल टेंट हाउस से 20 कूलर किराये पर मंगवाकर मरीजों के लिए लगा दिये गए।




रविवार को जब सीएम अस्पताल पहुंचे तो मीडिया को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गयी। दूसरी तरफ प्रशासन को इस बात का भी डर था कि कहीं उनकी पोल न खुल जाये। कूलर पर लिखा जयसवाल टेंट हाउस का नाम ढककर उसपर जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन का नाम चिपका दिया। निरीक्षण होने के बाद अस्पताल से कूलर निकाल कर वापस कर दिये गए।