इस डांसर ने कटरीना कैफ को किया शॉक्ड, वजह हैरान कर देगी

लखनऊ। अपने डांस से लोगों में अपनी पहचान बनाने वाली डांसर शक्ति मोहन शो के प्रमोशन के लिए राजधानी लखनऊ पहुंची। उन्होने कहा बताया कि इस बार का कॉम्पटीशन आसान नहीं होगा। इस बार की थीम ‘एक लेवल अप’है। इसके साथ ही उन्होने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी कुछ रोचक बातें भी शेयर की। शक्ति मोहन दिल्ली की रहने वाली है। उन्होने अपने परिवार के बारे में बताते हुये कहा कि उनके पिता बृजमोहन शर्मा एक कंपनी में चीफ फाइनेंशि‍यल ऑफिसर हैं, मां हाउस वाइफ है और वो चार बहने हैं। उनका कहना है कि उन चारों बहनो ने अपनी ज़िंदगी में नृत्य को ज्यादा महत्व दिया और आज एक बहन नीति सिंगर, दूसरी मुक्तिमोहन डांसर, तीसरी कृति शक्त‍ि के डांस स्टूडियो ‘नृत्य शक्ति’ की मैनेजर हैं।




बनना कहती थी IAS, बन गयी डांसर—

शक्ति मोहन ने बात-चीत के दौरान बताया कि उन्होने 8 साल की उम्र में ही डांस करना शुरू कर दिया था। आगे उन्होने बताया कि वो IAS बनना चाहती थी। मुंबई यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन में टॉप किया। लेकिन डांस से प्यार था, इसलिए दिल की सुनी और डांस की फील्ड में आ गई।




फ्रैक्चर के बाद डॉक्टर ने कहा था- अब तुम्हें सहारे की जरूरत पड़ेगी—–

{ यह भी पढ़ें:- Video: 'स्वैग से स्वागत' के बाद सलमान-कैटरीना का एक और धमाका }

उन्होने बताया कि जब वो 4 साल की थी तो सड़क क्रॉस करते समय एक बाइक उनके पैर पर चढ़ गई, जिसमें उनका पैर फ्रैक्चर हो गया। ठीक होने में 7 महीने लगे। डॉक्टर ने कहा, अब वो बिना सहारे के नहीं चल पाएँगी। लेकिन उनका कहना है कि इन सब बातों पर ध्यान न देकर इनहोने परेशानियों को पीछे छोड़ते हुये ये मुकाम हासिल किया।




जब कैटरीना कैफ हो गईं थीं शॉक्ड—

अपनी लाइफ का यादगार लम्हा याद करते हुए शक्ति ने बताया कि डांस प्लस सीजन-1 में वो जज थी। उस दौरान कटरीना कैफ अपनी फिल्म फैंटम के प्रमोशन के लिए शो में आई थीं और उन्हे जज देखकर शॉक्ड हो गईं और पास आकार बोली ‘आई एम प्राउड ऑफ यू।’ शक्ति ने बताया इसका कारण था कि फिल्म धूम 3 में कमली सॉन्ग में उन्होने कटरीना को डांस स्टेप्स सिखाया था। इस बात को गुजरे एक साल हो गए थे, लेकिन उम्मीद नहीं थी कि कटरीना उनको पहचानेंगी।

{ यह भी पढ़ें:- 'अंधेरी रात' में नवाजुद्दीन का थ्रिलर अंदाज, देखें वीडियो }

Loading...