बहू ने ससुर की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

17

महोबा| यूपी के महोबा जिले में एक कलयुगी बहू ने अपने ससुर की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वो अपने कमरे में सोने चली गई। अगले दिन सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कार लिया।





घटना महोबा के चरखारी थाना क्षेत्र की हैं। जहां के निवासी विश्वनाथ के बेटे बृजेन्द्र की दो महीने पहले हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। जिसके बाद बृजेन्द्र की पत्नी ममता अपने ससुर से जमीन उसके नाम करने का दबाव डालने लगी और हर- रोज़ उनसे लड़ाई- झगड़ा करती थी। आरोपी महिला के बेटे का कहना है कि मां कहती थी, “बुड्ढे ने जमीन नहीं लिखकर दी तो उसकी हत्या कर दूंगी।”

परिजनो का कहना है कि देर रात जब पूरा घर सो रहा था, तभी बहू ने पास में रखी कुल्हाड़ी से अपने ससुर विश्वनाथ पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके बाद वो अपने कमरे मे जाकर सो गई। अगले दिन जब परिजनो ने बुजुर्ग को खून से सना हुआ मृत पाया तो उन्होने पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर उससे पूछताछ की उसने अपना जुर्म कबूल कार लिया।


उधर पुलिस का कहना है कि घटना का कारण संपत्ति विवाद हैं। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी बहू को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

In this article