दिल्ली फिर हुई शर्मसार, एनआरआई युवती से रेप

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। नबी करीम थाना क्षेत्र के एक होटल में एनआरआई युवती से रेप किया गया। मामले में मिली शिकायत पर पुलिस ने न केवल केस दर्ज किया, बल्कि आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम जसवंत है और वह मर्चेट नेवी में नौकरी करता है।




पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय पीड़िता अमेरिका में रहती है। वह मूलत: पंजाब की रहने वाली है। जनवरी माह में वह पढ़ाई के सिलसिले में वीजा लेकर भारत आई थी। मई में युवती की दोस्ती हरियाणा के रहने वाले कुछ युवकों से हुई।

इन युवकों ने उसे 16 मई को पहाड़गंज स्थित एक होटल में खाने पर बुलाया और पार्टी करने के बाद तीनों युवक वहां से चले गए। कुछ देर बाद इन्हीं युवकों के जसवंत नाम के एक दोस्त ने होटल के कमरे में पहुंचकर युवती से रेप किया। वारदात के बाद पीड़िता ने अपने दोस्तों को इस बात की जानकारी दी।




शुरू में मामला दबा दिया गया, लेकिन जब सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता की बेटी व उसकी दोस्त को उसने पूरे मामले की जानकारी दी, तो यह केस पुलिस के पास पहुंच गया। 22 मई को पीड़ित लड़की को कैथल से अधिवक्ता ने दिल्ली बुलाया, उसकी पूरी आपबीती सुनी और मामले की शिकायत पुलिस में कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।