फाइनल से पहले डरा पाकिस्तान, आमीर बोले- ‘कोहली से है डर’

290

नई दिल्ली। आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला कल लंदन के ओवल मैदान पर भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। जिसे लेकर अभी से पाक के नापाक खिलाड़ी छीटाकंसी करने लगे है। इतिहास गवाह रहा है जब भी किसी आईसीसी टूर्नामेंट से पहले पाकिस्तान ने मुह से भारत पर बोल कसे हैं भारत ने इसका जबाब मैदान पर बल्ले और गेंद से दिया है।



इस टूर्नामेंट की बात करे तो शुरुआती मुक़ाबले में ही भारत से शिकस्त के बाद एक बार फिर पाक हार के लिए उठ कर तैयार खड़ा है। पाक को यह बात पता है कि उसने जैसे तैसे फाइनल तक का तो सफर कर लिया है लेकिन इसे पार करने से पहले भारत से पार पाना होगा जो आसमान से तारे तोड़ने जैसा होगा। हालांकि भारत के कप्तान विराट कोहली ने पहले ही यह बात स्पष्ट कर दिया है कि यह मैच हमारे लिए आम मैच की तरह होगा और हम पाकिस्तान को जबाब मैदान पर देंगे।




वहीं आमिर ने कहा, विराट कोहली बतौर कप्तान अपने पहले बड़े टूर्नामेंट को लेकर दबाव में होंगे। इसमें कोई शक नहीं कि विराट कोहली का विकेट हमारे लिए बेहद अहम है। आमिर ने कहा, भारतीय टीम काफी हद तक कोहली पर निर्भर है। वह इस बड़े मैच से पहले दबाव में होंगे। आमिर ने यह भी कहा कि मैच में भारत के शीर्ष तीन बल्लेबाजों को जल्दी आउट करना बहुत जरूरी है। गौरतलब है कि आमिर आज तक विराट कोहली को एक भी बार आउट नहीं कर पाए हैं।

In this article