गुड़गांव में दोहराया निर्भया कांड, चलती कार में रातभर हुआ महिला का गैंगरेप

नई दिल्ली। ‘निर्भया कांड’ के दोषियों को फांसी जैसी सजा मिलने के बाद भी रेप जैसी घटनाएँ कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। गुड़गांव में एक महिला को अगवा कर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। बता दें कि मामला तीन दिन पहले का है जहां एक पीजी में रह रही तलाकशुदा महिला के साथ तीन अज्ञात बदमशों ने रात भर गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गयी है।




मामला सिक्किम की रहने वाली एक महिला का है जो कि गुड़गांव के सेक्टर-17 सुखराली में पीजी में रहती है। महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि 12 मई को वह अपने दोस्त के साथ कनॉट प्लेस घूमने के लिए गयी थी वहां उसने अपने दोस्त के साथ ड्रिंक भी किया। देर रात सुखराली पहुंची जैसे ही वह अपने पीजी की तरफ मुड़ी एक कार सामने आ कर सुकी जिसमें 3 अज्ञात बदमाश बैठे थे। महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि बदमाशों ने उसे जबरन कार में घसीट कर उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। महिला ने खुद को बदमशों से छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सकी। तीनों युवकों ने बारी-बारी महिला का रेप किया और रात भर अलग-अलग जगह घूमकर उसे दिल्ली में जाकर फेक दिया।




महिला किसी तरह गुड़गांव पहुंची और पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। गुड़गांव वेस्ट के डीसीपी सुमित कुमार ने बताया कि 3 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। पुलिस आरोपी युवकों की पहचान करने में जुटी है। सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।