Happy Mother’s Day: दिन नहीं मां होती है स्पेशल, देखें ये वीडियों

लखनऊ। मई का दूसरा रविवार बेहद ही खास होता है क्योकि यह दिन होता है मां का। भले ही यह पश्चात सभ्यता रहा हो लेकिन आज के दौर में इस दिन को खास बनाने के लिए हम भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहें है। इसे सोशल मीडिया का कमाल कहे या नयी पीढ़ी की जागरूकता बहराल जो भी हो यह एक शानदार पहल है। वैसे तो मां के लिए एक खास दिन निर्धारित नहीं किया जा सकता क्योकि मां से प्यार के लिए सदियाँ भी कम पड़ जाए लेकिन अब जब मां के लिए एक खास दिन रखा ही गया है तो इस खास दिन को समझने की जरूरत है। महंगे गिफ्ट और सोशल मीडिया अपडेट के अलावा भी इस दिन के मायने होते है। यह दिन मां को गिफ्ट देकर अलग फील कराने का नहीं है बल्कि यह दिन है मां के त्याग, समर्पण, प्यार को एहसास दिलाने का।



इस दिन को अपनी मां के लिए खास बनाने के लिए हम तरह तरह के हथकंडे तो अपना रहें हैं लेकिन कुछ जमीनी चीजे हैं जिन्हें हम दरकिनार कर आगे बढ़ जाए है और हमे इस बात का तनिक भी फर्क नहीं पड़ रहा है कि मेरे इस कारगुजारी से मां पर क्या गुजर रही होगी। इसी बात को एहसास दिलाने के लिए आज एक वीडियों तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे देख आपको भी अपनी कमी का एहसास हो जाएगा।





क्या है वीडियों में

आईडी फ्रेश फूड ने मदर्स डे सेलिब्रेशन के मौके पर एक बेहद ही भावुक वीडियो शेयर किया है। इसमें एक कामकाजी बेटी से उसकी मां दिन में कई बार कॉल करके उससे पूछती है, बेटा खाना खाया लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से बेटी मां के सवालों का ठीक से जवाब नहीं दे पाती। बाद में उसे अहसास होता है कि अपनी मां की अनदेखी का और फिर आगे जानने के लिए देखिए वीडियो-

Loading...