हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, जिसमें फिल्म डायरेक्टर की बेटी भी शामिल

200

मुंबई। मुंबई के वासी इलाके में एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है। वासी के रेल्वे स्टेशन के पास में स्थित एक बिल्डिंग में पुलिस ने छापा मारकर देह व्यापार करने वाली तीन महिलाओं को हिरासत में लिया है। जिनकी आयु 16, 19 और 25 वर्ष बताई जा रही है। चौंका देने वाली बात ये है कि इन लड़कियों में से एक ने खुद को बॉलीवुड फिल्म के एक डायरेक्टर की बेटी बताया है।




घटना मुंबई के वासी इलाके की है। जहां सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने एक बिल्डिंग पर छापा मारा जहां पुलिस वालों ने बड़े स्तर पर चल रहे देह व्यापार करवाने वाली महिलाओं को दबोच लिया। इस बीच वहां 16 साल की लड़की 10वीं पास तो 25 साल की विधवा मौजूद थी जिससे वो लोग इस घिनौनी घटना को अंजाम दिलवाते थे। हैरान कर देनी वाली बात तो ये है की इन सब में एक 19 साल की लड़की का कहना है कि वह बॉलीवुड डायरेक्टर की बेटी है और कुछ दिनों पहले ही उसकी सगाई हुई है। उधर 10वीं पास लड़की ने अपनी मां पर आरोप लगाते हुये कहा कि, उसकी मां ने ही इस काम में उसे धकेला है।




पुलिस का कहना है कि तीनों महिलाओं ने वासी में किराए पर फ्लैट लिया था और दलालों के जरिए ग्राहकों को तलाशा करती थीं। कुछ दिनों पहले पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली। तब जाल बिछाकर महिलाओं को गिरफ्तार किया और लड़कियों को उनके चंगुल से आजाद कराया।

In this article