होटल में मिले खून से लथपथ प्रेमी युगल, होश आने पर सीएम से की ये रिक्वेस्ट

लखनऊ। यूपी की राजधानी में अलग-अलग धर्म के दो प्रेमी युगल ने अपनी हाथ व पैरो की नसें काट सुसाइड करने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक दो अलग धर्म से नाता रखने वाले प्रेमी युगल के परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां होश में आने के बाद युवक ने बताया कि ‘हम साथ जीना चाहते थे, लेकिन लोग जीने नहीं दे रहे थे कम से कम साथ मर तो सकते थे।’ साथ ही लड़की का कहना है कि ‘मेरी सीएम साहब से गुजारिश है कि हमारे ऊपर कोई कार्रवाई न हो, क्योकि हमने अपनी मर्जी से ये कदम उठाया है।




घटना लखनऊ के नाका स्थित एक होटल का है। यहाँ दो प्रेमी युगल ने अपने हाथ और पैर की नस को काट ली। चीख-पुकार सुन जब होटल का पूरा स्टाफ रूम में पहुंचा तो देखा कि दोनों लोग खून से लथपथ पड़े हुए थे। जिसके बाद होटल वालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बलरामपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जानकारी में पता चला कि दोनों प्रेमी युगल गोरखपुर के तिरुक्मानपुर मोहल्ले में रहते हैं। इनके बीच 3 साल से प्रेम संबंध है, जब ये बात इनके घर वालों को पता चली तो उन्होने अलग-अलग धर्म होने की वजह से इसका विरोध किया। जिसके बाद दोनों प्रेमी गोरखपुर से भागकर 19 अप्रैल को यहां आयें और शादी की।




उधर लड़की ने होश में आने के बाद कहा कि ‘मेरी सीएम साहब से गुजारिश है कि हमारे ऊपर कोई कार्रवाई न हो, क्योकि हमने अपनी मर्जी से ये कदम उठाया है।’

क्या कहती है पुलिस-

एसपी वेस्ट जयप्रकाश ने बताया कि हमें जैसे ही सूचना मिली हम मौके पर पहुंचे। तफ्तीश की तब पता चला कि लड़की के पिता ने लड़के के खिलाफ गोरखपुर के राजघाट थाने में बहला फुसला कर ले जाने का केस दर्ज कराया है। फिलहाल दोनों लड़का लड़की अब खतरे से बाहर बताएं जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Loading...