आईपीएस अधिकारी चारु निगम ने बदसलूकी करने वाले BJP विधायक को दिया कड़ा संदेश

194

लखनऊ। गोरखपुर के बीजेपी विधायक की फटकार के बाद जिस आईपीएस अधिकारी चारु निगम के आंसू निकल आए थे उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर संदेश के रूप में अपने मन की बात लिखते हुए कहा है कि मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी ना समझना। साथ ही लेडी सिंघम के नाम से मशहूर चारु निगम ने उनके साथ बीजेपी विधायक की अभद्रता पर देश सोशल मीडिया और मीडिया से मिले समर्थन के लिए धन्यवाद कहा है।



उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि मुझे कमजोर पड़ने की ट्रेनिंग नहीं मिली है लेकिन परिस्थितियां ऐसी बन गई थी कि आंसू निकल पड़े। आपको बता दें कि गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल की फटकार के बाद लेडी आईपीएस चारू निगम की आंख में आंसू आ गए थे। राधा मोहन दास अग्रवाल के मुताबिक आईपीएस ने कच्ची शराब के विरोध में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं पर लाठीचार्ज कराया। लाठीचार्ज के विरोध में वहां के लोगों ने सड़क जाम कर दिया था। जाम देखकर गुस्साए वीजेपी विधायक ने चारु निगम को इतनी जोर से डांटा कि उनके आंसू निकल आए थे।




गौरतलब है कि कल गोरखपुर जिले के कोइल्हवा गाँव के बाहर कच्ची शराब के खिलाफ स्थानीय लोग प्रदर्शन कर रहे थे, साथ ही उन्होंने सड़क पर जाम भी लगा दिया था। रास्ता खुलवाने के लिए पहुंची आइपीएस अधिकारी तथा सीओ गोरखनाथ चारु निगम और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गयी। जिसके बाद स्थानीय लोगों पर आरोप है कि, उन्होंने पुलिस पर डंडे और पत्थर बरसा दिए। इस दौरान कुछ चोटें चारु निगम को भी आईं। इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। पुलिस के ऊपर महिलाओं पर लाठीचार्ज करने के आरोप लगे हैं। इसके बाद ही साथ ही एक गर्भवती महिला और बच्चों को भी चोट आने की बात सुनने को मिल रही है।

In this article