जयपुर में ऑनर किलिंग, लवमैरिज से नाराज ससुर ने की दामाद की हत्या

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बार फिर से ऑनर किलिंग का मामला देखने को मिला है। यहां बेटी के प्रेम विवाह से नाराज एक पिता ने अपने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना राजधानी के करणी विहार थाना क्षेत्र में जगदंबा नगर की है।




यहां एनआरआई अमित नायर एक कमरे में सो रहे थे। पत्नी ममता किचन में चाय बना रही थी। इसी दौरान ममता के माता-पिता और एक अन्य युवक घर पर आयें।बैठ कर घर पर साथ में चाय भी पी बात करते समय अमित और ममता के पिता के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि उसपर पांच रांउड गोलिया चला दी जिससे उसकी मौत हो गई।

चाय पीते वक्त ससुर ने अमित से कहा कि वे अपनी लड़की यानी ममता को लेने आए हैं। इस पर अमित ने ममता को पीहर भेजने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि वह ममता को नहीं जाने देगा। जबकि सास-ससुर कह रहे थे कि ममता अब तुम्हारे पास नहीं रहेगी, वह हमारे घर ही रहेगी।




इस पर विवाद बढ़ा, झगड़ा हुआ और फायरिंग हुई। पांच राउंड फायर में चार गोलियां अमित को लगी। अमित सोफे पर ही बैठे-बैठे मौत के मुंह में चला गया। ममता और अमित के शादी के खिलाफ थे घर वाले ममता को अमित से प्यार हो गया और फिर दोनो ने शादी कर ली शादी के बाद दोनों खातीपुरा गांव में रहने लगे थे।

लेकिन ये बात उसके घर वालों को पसन्द नही थी न ही उनका रिश्ता पसन्द था दो दिन पहले उसके माता-पिता ममता को अपने घर ले जाने आये थे। फिर बुधवार को बातचीत करने के दौरान बातें बढ़ गयी और तीनों में से किसी एक ने अमित पर गोली चला दी अमित वहीं ढेर हो गया।

Loading...