जानिए रिश्वत कांड पर क्या बोले कुमार विश्वास

नई दिल्ली। वरिष्ठ आप नेता कुमार विश्वास ने केजरीवाल के समर्थन में उतरते हुए कहा कि वह उन्हें 12 साल से जानते हैं और उनके दुश्मन भी उनके रिश्वत लेने की कल्पना नहीं कर सकते। विश्वास ने कहा कि हम असहमत हो सकते हैं, झगड़ सकते हैं या एक दूसरे से निराश हो सकते हैं, मैं अरविंद को 12 साल से जानता हूं और मैं कह सकता हूं कि मैं उनके रिश्वत लेने या भ्रष्ट होने की कल्पना नहीं कर सकता, यहां तक कि उनके दुश्मन भी यह कल्पना नहीं कर सकते।




सरकार के मंत्री पद से बर्खास्त किए कपिल मिश्रा ने रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अपने साथी मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया, हालांकि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस आरोप को खारिज कर दिया। मिश्रा की तरफ से यह सनसनीखेज आरोप उस वक्त लगाया गया है जब आम आदमी पार्टी में टकराव की स्थिति चल रही है। मिश्रा ने राजघाट पर महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि देने के बाद संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने जैन को केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर उन्हें दो करोड़ रुपए देते हुए देखा।

उनके मुताबिक जब उन्होंने इसके बारे में पूछा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति में कुछ चीजें होती हैं। मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल में पूरा विश्वास होने की वजह से मैं चुप था। मैंने खुद देखा कि जैन केजरीवाल को उनके आवास पर दो करोड़ रुपए नगद दे रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि राजनीति में कुछ चीजें होती हैं और इसके बारे में बाद में बताया जाएगा।




उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जैन ने मुझे बताया था कि उन्होंने केजरीवाल के रिश्तेदार का 50 करोड़ रुपए का भूमि सौदा कराया है। जब मैंने इस बारे में केजरीवाल को बताया तो उन्होंने कहा कि यह झूठ है और मुझसे कहा कि मैं उनमें भरोसा रखूं। उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि कपिल मिश्रा की ओर से लगाए गए आरोप जवाब के लायक नहीं हैं।

Loading...