कपिल-केजरी जंग में खूब चुटकी ले रहें है योगेंद्र यादव

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निष्कासित कपिल मिश्रा ने पार्टी के खिलाफ जो जंग छेड़ी उसमें अन्य राजनीतिक पार्टियां भी खूब चुटकी ले रही हैं। अब कपिल मिश्रा द्वारा पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के ऊपर आरोपों पर स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव ने चुटकी ली है। उन्होंने रविवार को कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कपिल मिश्रा गुरु-शिष्य परंपरा की मिसाल हैं, लेकिन कपिल के प्रदर्शन को देखकर लग रहा है कि गुरु गुड़ रह गया, चेला शक्कर बन गया है।



बताते चले कि दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद वह आप नेताओं के विदेश दौरे के ब्योरे की मांग को लेकर अनशन पर बैठ गए हैं। वहीं, उन्होंने रविवार को केजरीवाल पर आप की फंडिंग के लिए कालेधन का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।



कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर दावा किया कि पार्टी को मिलने वाले चंदे की जानकारी को चुनाव आयोग, पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों से छुपाया गया। इधर, योगेंद्र ने एक और ट्वीट में कपिल के आरोपों पर केजरीवाल से जवाब मांगा। साथ ही उन्होंने काला धन को लेकर बीजेपी और कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने लिखा, ‘कपिल के आरोप पुराने लेकिन गंभीर हैं। जवाब मिलना चाहिए, लेकिन कांग्रेस और बीजेपी के काले धन पर चुप्पी क्यों? एकतरफा अभियान?

Loading...