kapil mishra, kapil mishra news, kapil mishra news live update, aam aadmi party, aap news, arvind kejariwal, अरविंद केजरीवाल, कपिल मिश्रा, आप घमासान, केजरीवाल पर संगीन आरोप, रिश्वत

CM केजरीवाल पर कपिल मिश्रा के संगीन आरोप, सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ दिये

239

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी(आप) में बड़ा सियासी संग्राम शुरू हो गया है। केजरीवाल मंत्रिमंडल से निकाले गये पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कई संगीन आरोप लगाये हैं। कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया, ‘मेरी आंखों के सामने सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिए।’ कपिल ने कहा, उनके पास पार्टी के अंदर चल रहे भ्रष्टाचार के कई सबूत हैं और इन सबूतों के दस्तावेज़ एसीबी और सीबीआई को सौंपने की बता कपिल ने कही।




कपिल ने कहा, मैं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को समाधि पर आया। यहां आकर ऊर्जा मिलती है। आम आदमी पार्टी हमारी, कार्यकर्ताओं की पार्टी है। इसके लिए लाठी-डंडे खाए हैं। कभी इसे छोड़कर नहीं जाएंगे। कुछ गंदगी आ गई है उसे बाहर करना है। न मुझे कोई बाहर नहीं निकाल सकता है और न मैं छोड़ूंगा।”




कपिल ने कहा,”शुक्रवार को मैंने सत्येंद्र जैन को 2 करोड़ रुपए कैश केजरीवाल को देते उनके घर पर देखा था। वो किसका पैसा था, बताएं ये कहां से आया।”

मनीष ने दी सफाई—

मनीष सिसोदिया ने कहा, मैंने कल कपिल को मंत्रिमंडल में फेरबदल की बात बताई थी। केजरीवाल से कहा था कि सभी विधानसभाओं में पानी को लेकर लोग परेशान हैं। विधायक लोगों की गालियां खा रहे हैं। कपिल के आरोपों का कोई सिर-पैर नहीं है। बहुत ऊलजलूल आरोप लगाए हैं। इन पर कोई विश्वास नहीं करेगा।

In this article