केकेआर के गेंदबाजों के सामने बौने साबित हुए हैदराबादी बल्लेबाज, ये रहा स्कोर…

बेंगलुरु। आईपीएल 10 में आज सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इलिमिनेटर मुकाबला बेंगलूरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में चल रहा है। इस मैच में केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया है जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर महज 128 रन बना सकी।




इस पारी के दौरान सनराइजर्स के बल्लेबाज शुरुआत से ही रंग में नहीं दिखे। केकेआर के गेंदबाजों ने पिच का पूरा फायदा उठाते हुए उनको बांधकर रख दिया। हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल पाया। पूरे सीजन में विस्फोटक रहे डेविड वॉर्नर भी 35 गेंदों में 37 रन ही बना पाए। विजय शंकर ने 22 रन, शिखर धवन ने 11 रन, तो केन विलियम्सन ने 24 रन बनाए। विलियम्सन ने वॉर्नर के साथ दूसरे विकेट के लिए 50 रन जोड़े, लेकिन इस जोड़ी के बाद कोई भी साझेदारी नहीं हो पाई। युवराज सिंह (9) भी सस्ते में आउट हो गए। वहीं केकेआर की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए नैथन कूल्टर नाइल ने तीन विकेट, तो उमेश यादव ने दो विकेट चटकाए, जबकि पीयूष चावला और ट्रेंट बोल्ट को एक-एक विकेट लिए।



याद दिला कि मंगलवार को खेला गया इसका पहला मैच बेहद रोमांचक रहा और यह दूसरा मैच बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है, जो एलिमिनेटर मैच है। मतलब इसमें जो भी टीम हारेगी उसके लिए बाहर के दरवाजे खुल जाएंगे और उसका आईपीएल के इस सीजन का सफर यहीं खत्म हो जाएगा। यह मैच पिछली चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद और दो बार चैंपियन रह चुकी कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच जारी है।