IPL LIVE: केकेआर ने हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला

हैदराबाद। आईपीएल-10 के 37वें मैच में आज कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दोनों ही टीमें बेहद संतुलित है जिस वजह से यह मैच कांटे का माना जा रहा है। बात दे कि इस मैच में सनराइजर्स टीम ने दो बदलाव किए हैं (दीपक हुड्डा और आशीष नेहरा की जगह बिपुल और सिराज को शामिल किया गया है) वहीं कोलकाता टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।



केकेआर की बात करें तो उन्होंने भी पिछले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के दमपर 7 विकेट से कुचल दिया था। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सुनील नरेन ने ओपनिंग बल्लेबाजी की समस्या लगभग खत्म कर दी है। जाहिर है कि एक बार फिर से वह गंभीर के साथ ओपनिंग में बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। वहीं वह हैदराबाद के खिलाफ गेंदबाजी की शुरुआत भी कर सकते हैं क्योंकि हैदराबाद के दोनों ओपनर बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं।




वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले मैच मे किंग्स इलेन पंजाब को 26 रनों से मात दी थी। इस दौरान उनका शीर्ष क्रम बेहतरीन फॉर्म में नजर आया था और तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़े थे। शीर्ष क्रम में डेविड वॉर्नर और शिखर धवन अच्छी फॉर्म में हैं और टीम को लगातार अच्छी शुरुआत दे रहे हैं. वहीं, तीसरे नंबर पर केन विलियमसन ने बेहतरीन बल्लेबाजी का मुजाहिरा अब तक पेश किया है और रनों का अंबार लगा दिया है यही कारण है कि उनकी बैटिंग यूनिट पहले की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया नजर आ रही है। उनके अलावा मोइसेस हेनरिक्स किसी भी मौके को भुनाने को तैयार बैठे हैं।क्या कहते हैं आंकड़े
कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अब तक कुल 10 मैच खेले गए हैं जिनमें 7 कोलकाता ने जीते हैं।

प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइटराइडर्स – सुनील नरायन, गौतम गंभीर, रॉबिन उथप्पा, मनीष पांडे, शेल्डन जैक्सन, यूसुफ पठान, कॉलिन डे ग्रैंडहोम, नैथन कूल्टर नाइल, क्रिस वोक्स, कुलदीप यादव, उमेश यादव।



सनराइजर्स हैदराबाद – डेविड वॉर्नर, शिखर धवन, केन विलियमसन, युवराज सिंह, मोइजेज हेनरिकेस, नमन ओझा, बिपुल शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद सिराज।

Loading...