लड़की, छेड़छाड़, यूपी, योगीराज, योगी सरकार, लखनऊ, विकास नगर , Lucknow, Lucknow Police, Yogi Sarkar

छेड़खानी का विरोध करने पर मां-बेटी को बेरहमी से पीटा

81

लखनऊ। यूपी में योगी की सरकार एक तरफ लड़कियों की सुरक्षा के लिए कई कड़े कदम उठाने का दावा कर रही है, वहीं दूसरी तरफ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनायें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में लखनऊ से एक मामला से सामने आया, जहां घर से बाहर खेल रही लड़की के साथ दो शहोदों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की, शोर सुनकर लड़की की मां जब मौके पर पहुंची तो दबंग शोहदों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। हर बार की तरह पुलिस शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की बात कर रही है।




मामला लखनऊ के विकास नगर का है। जहां एक 10 वर्षीय लड़की रात के करीब 9 बजे अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी बाइक सवार दो युवको ने घर के बाहर खेल रही लड़की को जबरन पकड़कर छेड़खानी शुरु कर दी। इस दौरान पीड़िता की मां भी घर के बाहर आ गयी और लड़की की मां के विरोध करने पर उनकी पिटाई कर दी।




बेखौफ शोहदों ने मारपीट के बाद पीड़िता को अपनी बाइक पर बिठाने की कोशिश की, लेकिन मां-बेटी की चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोगो ने आरोपियों को दौड़ा लिया जिस पर दोनों युवक वहां से भाग निकले। फिलहाल महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी हैं।

In this article