प्यार में पागल सचिन की लव स्टोरी फिल्म से भी ज्यादे मज़ेदार

मुंबई। सचिन तेंदुलकर क्रिकेट का वह नाम जिसे भगवान का भी दर्जा दिया जात है, सचिन की ही वजह से भारत में क्रिकेट को एक धर्म के रूप में माना जाता है। आज सचिन पूरे 43 साल के हो गए, आज हम आपको बताते है सचिन के मोहब्बत के वे किस्से जिनहे जान आपको भी मज़ा आ जाएगा। क्या आपको पीटीए है कि सचिन और अपनी पत्नी अंजली का मोहब्बत कहाँ से परवान चढ़ा था। आप जान कर हैरान रह जाएगे इस खिलाड़ी की प्रेम कहानी को। यह लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी कम नहीं है।




एयरपोर्ट पर पहली नजर में दिल दे बैठे से सचिन

सन् 1990 में सचिन अपने करियर का पहला इंग्लैड दौरा करके भारत लौटे थे, एयरपोर्ट पर इस घुंघरैले बाल वाले खिलाड़ी की खूब शोर हो रहा था। यही पर अंजलि ने भी सचिन को पहली बार मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा था। अंजलि इस वक्त डॉक्टर बन चुकी थी और अस्पताल में प्रैक्टिस करती थीं।

एयरपोर्ट पर अंजलि अपनी मां को रिसीव करने आईं थी, लेकिन जब पहली बार अंजलि ने सचिन को देखा तो वो एक-दूसरे को देखते ही रह गए। क्योंकि सचिन ने इंग्लैंड में सेंचुरी लगाकर दुनियाभर में काफी लोगों को आकर्षित कर चुके थे तो उनके लिए लड़कियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा था।



सचिन के चक्कर में मां को ही रिसीव करना भूल गईं

कहानी यहां और मजेदार हो जाती है जब अंजलि को पता चला कि यह देश का वहीं युवा क्रिकेटर है जिसने हाल ही में इंग्लैंड में सेंचुरी लगाई तो एयरपोर्ट पर ही सचिन के पीछे दौड़ पड़ी। अंजलि को भागते हुए देख सचिन भी शरमा गए और अपनी नजर नीचे कर कार में बैठ गए। फिलहाल फिर सचिन ने उनसे मुलाकात की, लेकिन हंसी तो तब आई जब सचिन से मिलने के चक्कर में अंजलि अपने मां को ही रिसीव करना भूल गई थी।

Loading...