सुसाइड के बाद मिला कुछ ऐसा ‘सुसाइड नोट’, पढ़ आप भी रह जाएंगे हैरान

69

वाराणसी। काशी नगरी से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है जहां एक अधेड़ युवक की संदिग्ध अवस्था में डेड बॉडी पायी गयी है। बताया जा रहा है कि मृतक ने आत्महत्या की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमे अंग्रेजी में लिखा गया है, ‘मेरे मरने के बाद डेड बॉडी को बीएचयू एनाटॉमी डिपार्टमेंट को दे दिया जाए, ताकि स्टूडेंट्स मेरी बॉडी पर पढ़ाई कर सकें।’



दरअसल यह पूरा मामला बनारस के गिलट बाजार के अम्बिका वाटिका के पास का है, यहां एक अज्ञात व्यक्ति की लाश सड़क किनारे पड़ी थी। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस को चौंकाने वाला इंग्लिश में लिखा सुसाइड नोट मिला, जिसे पढ़ने के बाद लोग तरह-तरह की बाते कर रहे है। फि‍लहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।




शिवपुर इंस्पेक्टर विनोद मिश्रा ने बताया, सुसाइड नोट इंग्लिश में लिखा है। मृतक व्यक्ति हाइली क्वालिफाइड लग रहा है। थानों पर फोटो भिजवाया जा रहा है। मृतक ने नोट में लिखा है कि परिजन को खोजने का प्रयास न करें। डेडबॉडी के पास से प्वाइजन की बोतल भी मिली है। पूछताछ में कुछ लोगों ने बताया मृतक ने एल्कोहल लिया था।

In this article