नाबालिक लड़की को बंधक बनाकर दो दिन तक करते रहे गैंगरेप

इलाहाबाद। यूपी के इलाहाबाद में एक 13 साल की नाबालिक लड़की को दो लड़को ने अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपियों ने लड़की को एक भूसे से भरे कमरे में हाथ-पेर बांध कर रखा। इसके बाद दोनों आरोपियों ने दो दिन तक उस लड़की के साथ गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।




घटना इलाहाबाद के मेजा क्षेत्र की है। परिजनो का कहना है कि उनकी लड़की 10 मई की शाम को गांव के ही लक्ष्मण बिंद नाम के शख्स की दुकान पर बिस्किट लेने गई थी। वहां लक्ष्मण और उसके साथी बहादुर बिंद ने लड़की से बगल के कमरे से बिस्किट का पैकेट उठाने को कहा। जैसे ही लड़की ने दरवाजा खोला आरोपी बहादुर ने उसे कमरे में धकेल दिया। परिजनो का कहना है कि दोनों आरोपियों ने दो दिन तक उनकी लड़की का बारी-बारी से रेप किया और किसी को इनके घिनौने काम की भनक न लग सके जिसके लिए उन्होने लड़की को रस्सी से बांध दिया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

सिसकियों की आवाज पर परिजनो ने पहचाना-

दो दिन तक जब लड़की की कोई खोज-खबर नहीं मिली तो पीड़िता के परिजन उसे ढूंढने निकले। जहां वो अपनी बच्ची को खोजते हुये लक्ष्मण के घर के पास पहुंचे। यहां उन्होंने बेटी की सिसकियों की आवाज सुन दरवाजा खोला तो वहां उनकी बेटी रस्सियों से बंधी मिली। अपनी बेटी को इस हालत में देख परिजनो ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा हैं। साथ ही घटना की सूचना पुलिस को मिलने पर दोनों आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया हैं।




पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खि‍लाफ अपहरण और गैंगरेप की धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया हैं।

Loading...