शवयात्रा में पोर्न डांसरों ने किया डांस

नेताजी की शवयात्रा में पोर्न डांसरों ने किया डांस, जिसने भी देखा रह गया हैरान

112

नई दिल्ली: अभी तक जितनी भी शवयात्राएं देखी होगी उसमें केवल लोगों को रोते और बिलखते हुए ही देखा होगा, क्या किसी की शवयात्रा में आपने नर्तकी को नाचते हुए देखा है? शायद नही न, लेकिन हाल ही में ऐसा हुआ है। यहां पोर्न डांसर्स को बुला कर नाचते गाते हुए शवयात्रा निकाली गई।




यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन यह सच है। ताइवान में एक नेता के जनाजे में खासतौर पर 50 पोर्न डांसर्स को बुलाया गया। नेता का नाम थांग था। ब्लैक बिकीनी में इन पोर्न डांसर्स ने नेता को आखिरी विदाई दी। हाल यह था कि इस तरह की विदाई देख लोग हैरान हो गए और रास्तों पर जाम लग गया। ये पोर्न डांसर्स अलग-अलग रंगों की जीप पर खड़े होकर डांस कर रही थीं।

जिस नेता के जनाजे में यह पोर्न डांसर्स बुलाए गए वह चाइए के जाने-माने नेता हैं। उनकी मौत दिसंबर में लंबी बीमारी की वजह से हुई थी। थांग के परिवारवालों का कहना है कि, ‘उन्हें मौज-मस्ती करना पसंद था इसलिए उनकी शवयात्रा में पोल डांसर्स बुलाए गए। ताकि उन्हें अलग तरह से आखिरी विदाई दी जा सके।’




थांग के भाई का कहना है कि यह उनके भाई की ही इच्छा थी। उन्होंने मरने से दो दिन पहले यह सपना देखा था और भाई को इस बारे में बताया था। इसी इच्छा को पूरा करने के लिए उन्होंने शवयात्रा में डांसर्स को बुलाया था।

In this article