पत्नी देवर के साथ नहीं सोयी तो पति ने फोन पर कहा तलाक

बिजनौर। उत्तरप्रदेश के बिजनौर से तीन तलाक से जुड़ा नया मामला सामने आया है। जहां एक पति ने मानवीयता को शर्मसार करते हुए अपनी पत्नी को अपने ही भाई के साथ सोने पर मजबूर किया। जिसके बाद पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने अपनी पत्नी से फोन पर तीन बार तलाक कहकर रिश्ता खत्म कर लिया है। ऐसे में अब इंसाफ के लिए पीड़ित पत्नी दर-दर की ठोकरे खा रही है।




दरअसल, नजीबाबाद की रहने वाली हिना की शादी 8 साल पहले हुई थी। हिना और उसके घरवालों का आरोप है कि उसका पति उस पर अपने भाइयों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता था। जब हिना ने मना किया तो उसके देवर ने रेप कर दिया। इसकी शिकायत जब उसने अपने पति से की तो उसने हिना को डांटते हुए कहा कि वो मेरा भाई है, उसमें और मुझमें कोई फर्क नहीं है। लेकिन हिना ने उसकी इन बातों को मानने से इनकार कर दिया तो उसने 27 अप्रैल को फोन पर उसे तीन तलाक दे दिया।




फोन पर तीन बार तलाक सुनने के बाद हिना के पैरों तले जमीन खिसक गयी और हिना के परिवारवाले बिखर गए। तीन तलाक के इस अजब रिवाज से हारकर हिना ने अब पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। हिना ने सुलह की ख्वाहिश जताई है और ऐसा ना करने पर पति और ससुराल वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।