मसाज पार्लर में ग्राहकों को सर्विस के नाम पर परोसी जा रही थी लड़कियां

नोयडा। मसाज पार्लर के नाम पर देह व्यापार धंधा शहरों में ज़ोरों-शोरों पर है, आए दिन ऐसे मामले देखने को मिल जाते है जहां मसाज नाम पर ग्राहकों को लड़कियां परोसी जाती है। अब देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से ऐसा ही मामला आया है जहां मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा ज़ोरों-शोरों से चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर स्पा मालकिन सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक फिल्म निर्माता की शिकायत पर नोएडा सेक्टर-20 थाने की पुलिस ने मसाज पार्लर पर छापा मारा। अब पुलिस एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है।




नोएडा के नगर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि मुंबई के रहने वाले फिल्म निर्माता कुमार प्रसन्ना ने थाना सेक्टर-20 में कल रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नोएडा सेक्टर-18 स्थित मून साइन स्पा में जब वह मंगलवार की रात मसाज कराने गए, तो वहां की मालकिन और मसाज करने वाली लड़कियों ने उन पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर डाला। जिसके बाद उन्होने इस बार की जानकारी पुलिस को दी।



पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने बताया कि स्पा की मालकिन ने शारीरिक संबंध बनाने के एवज में उनसे पांच हजार रुपये की मांग भी की लेकिन फिल्म निर्माता ने उनकी मांग को ठुकरा दिया और सीधे थाना सेक्टर-20 जाकर घटना की रिपोर्ट पुलिस को दर्ज करा दी।




फिल्म निर्माता की शिकायत पर दर्ज केस के आधार पर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव ने कहा कि इस मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने आरोपी स्पा मालकिन पूजा उर्फ जीवा और ईशान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में एक अन्य आरोपी सोनू की तलाश कर रही है।