Redmi Note 4 की महासेल, जानें कब होगी शुरू

नई दिल्ली। Xiaomi के सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन्स में से एक Redmi Note 4 की सेल आज से स्टार्ट हो चुकी है। आज दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और Flipkart की वेबसाइट पर मिलने लगा है। इसकी शुरुआती कीमत 9999 रुपये है और इसे भारत में जनवरी में लॉन्च किया गया था।




कंपनी के दावे के मुताबिक यह शाओमी का भारत में बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स में से एक है। भारतीय बाजार में यह तीन वैरिएंट में उपलब्ध है। पहले वैरिएंट में 2GB रैम के साथ 32GB की मेमोरी है जिसकी कीमत 9,999 रुपये है. दूसरे वैरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB मेमोरी है। जिसकी कीमत 10,999 रुपये है जबकि 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है।




यहां करें रजिस्टर—http://www.mi.com/in/note4/


ये हैं इसके फीचर्स जो इसे Redmi Note-3 से बेहतर बनाते हैं

  •  फोन Redmi Note4 की मोटाई 8.4mm है जबकी Note3 की 8.54mm थी Note 4 में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए स्पीकर को बॉटम में प्लेस किया गया है।
  • इसे ब्लैक, गोल्ड और डार्क ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन की बैटरी 4100 mAh की है और ज्यादा देर तक साथ देने के लिए नई टेक्नोलॉजी के साथ डेवेलप की गई है।
  • अगर कैमरे की बात की जाए तो Note4 के रियर में CMOS सेंसर वाला 13 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर, 77 डिग्री वाइड एंगल लेंस और डुअल टोन LED फ्लैश के साथ आएगा वहीं फ्रंट कैमरा 85 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा।
  • क्नेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, wi-fi, Bluetooth, GPS,Micro-USB दिया गया है। फोन सभी डिवाइस से क्नेक्ट हो जाने वाला रिमोट सेंसर फीचर से लैस है।
Loading...