रिश्ते हुए तार-तार, सौतेले पिता ने छह साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

12

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक सौतेले पिता ने अपनी छह साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद बच्ची एम्स में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।




बताया जा रहा है कि पड़ोस की महिला ने लड़की का खून बहते देखा और दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) को 181 नंबर पर सूचित किया। आयोग ने अपनी टीम भेजी और पुलिस को भी सूचित किया। डीसीडब्ल्यू ने बयान जारी कर कहा कि जब हमारी टीम नाबालिग के घर पहुंची तो लड़की को दर्द से कराहते हुए और खून से लथपथ देखा। इस बीच पुलिस भी पहुंची और लड़की, उसके परिजन और डीसीडब्ल्यू को सूचित करने वाली महिला को थाने लेकर गई।

लड़की ने अपने बयान में कहा कि उसके सौतेले पिता ने इस बात को किसी से भी ना बताने की धमकी दी और कहा कि यदि वह किसी को इस बारे में बताती है तो वह उसे मार देगा। साकेत में एक घऱ की देखरेख करने वाले लड़की के पिता ने कहा कि उसने शराब के नशे में यह घिनौना काम किया है। इसने एक साल पहले ही लड़की की मां से शादी किया है।




डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाती मालिवाल ने कहा कि आरोपी को तुरंत फांसी देना चाहिए और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारी लड़कियां अपने घर में भी सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने सरकार से ऐसी नीति बनाने की मांग की जो बच्चों को उनके घर में रहने के लिए सुरक्षित माहौल प्रदान करे।

In this article