सबूतों के साथ सामने आये कपिल मिश्रा, बोले-जान से मारने की मिल रही धमकियां

नई दिल्ली। आप आदमी पार्टी की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही। पार्टी की कलह अब सरेआम सड़क पर आ गयी है। पार्टी से निष्कासित मंत्री कपिल मिश्रा ने अभी पार्टी के संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया था लेकिन आज प्रेस कांफ्रेस के दौरान कपिल मिश्रा ने पार्टी पर कई ऐसे संगीन आरोप लगाए जिससे पार्टी की मुश्किले बढ़ गयी है।



मिश्रा ने इस दौरान पार्टी में केजरीवाल समेत चार-पाँच लोगों पर पंजाब चुनाव के दौरान भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि पंजाब में चुनाव के दौरान वोट के लिए दिल्ली से लड़कीयां और शराब की सप्लाई की जा रही थी।



इस दौरान कपिल मिश्रा ने देश और दुनिया के लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सब लोग मदद करिए मैं पूरी पोल खोल दूंगा। कपिल मिश्रा ने एक मेल आईडी जारी (letscleanaap@gmail.com) करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई भी जानकारी आप इसपर हमसे साझा करें। केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए मिश्रा ने कहा कि जब से मैंने पार्टी के खिलाफ यह मुहिम छेड़ी है तब से लोग हमे जान से मारने की धमकियां भी दे रहे है लेकिन मैं इन सब से डरने वाला नहीं हूँ।

संजय सिंह पर आरोप लगते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि चुनाव में टिकट वितरण के नाम पर इनके रिशतेदारों ने अमेरिका में लोगों से पैसे ऐठे है। सब लोग हमे सबूत दे मेरे लोगों से अपील है चार पाँच लोग ही है भ्रष्टाचार। पीएससी में चार-पाँच लोग ही है जो पैसों का लेन देन कर रहे है इन्हे सीखना होगा।