नातिन की शादी से नाखुश ससुर ने दामाद को कुल्हाड़ी से काट डाला

90

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जनपद के थाना बार के ग्राम मंथुरा डांग में रविवार देर रात नातिन की शादी तय किये जाने से नाखुश ससुर ने अपने पुत्र व एक साथी के साथ मिलकर युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने पुत्री की तहरीर पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। सभी आरोपी फरार हैं।मंथुरा डांग के मजरा जूपुरा निवासी कल्लू विश्वकर्मा पुत्र गनपत परिवार सहित खेत पर बने मकान में रहता था।




कुछ समय पूर्व युवक ने अपनी पुत्री आरती की शादी थाना जखौरा के ग्राम भड़रा में तय कर दी थी। 2 जून को होने वाली इस शादी से कल्लू का ससुर अजुदद्धी व साला गनेश नाराज चल रहे थे। करीब पांच दिन पूर्व उसकी पत्नी भी गुस्से में मायके चली गई थी। रविवार शाम को उसकी पत्नी अपने पिता व भाई के साथ ससुराल वापस आ गई। ससुर व साले के कहने पर कल्लू घर में पार्टी करने लगा। पार्टी समाप्त होने के बाद ससुर अजुदद्धी व साले गनेश ने रास्ता बताने की बात कर कल्लू को घर से बाहर ले गये।




इस बीच आरती की शादी भड़रा में न करने की बात को लेकर विवाद होने लगा। इसी दौरान ससुर अजुदद्धी व साले गनेश ने गांव के सोवरन के साथ मिलकर लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से कल्लू पर हमला बोल दिया। कल्लू को मरा समझकर खेत के पास स्थित गड्ढे में फेंककर भाग खड़े हुए। अगले दिन सुबह आरती ने पिता का रक्त रंजित शव गड्ढे में पड़ा देखा। पुलिस ने मृतक की पुत्री आरती की तहरीर पर तीनों नामजदों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

In this article