सोनू निगम ने दिखाया आखिर कैसे होती है उन्हें परेशानी, फिर किया ट्वीट

223

मुंबई। सोनू निगम पिछले कुछ दिनों से बेहद ही विवादों में है, विवाद का कारण है उनके द्वारा आजन से जुड़ा हुआ ट्वीट। बता दें कि सोनू का कहना था उनके घर से कुछ दूरी पर मस्जिद में लगे लाउडस्पीकर की आवाज से उनकी नींद खराब होती है। इस ट्वीट के बाद पूरे देश में बवाल मच गया था और एक मौलवी ने तो सोनू के खिलाफ फतवा तक जारी कर दिया था।




अब एक बार फिर सोनू ने एक और ट्वीट करते हुए दिखाया है कि कैसे उनके घर तक आवाज़ आती है। ऐसा सोनू ने इसलिए भी किया होगा क्योंकि कुछ लोगों ने सवाल खड़े किए थे कि सोनू के घर तक लाउडस्पीकर की आवाज जाती ही नहीं है। आज सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा की गुड मॉर्निंग इंडिया।

सोनू निगम के घर ‘नम:’ से 600 मीटर की दूरी पर है नवोबिया मस्जिद। इसके ट्रस्टी गुलाम दस्तगीर पारकर ने आरोप लगाया कि सोनू पिछले छह महीने से किसी और के नाम से वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत कर रहे हैं। इसको लेकर उन्हें पुलिस का नोटिस भी मिला। सोनू गुलाम दस्तगीर पारकर का आरोप है कि इस वक्त सोनू का काम नहीं चल रहा इसलिए वे ये सब कर रहे हैं। उनको अजान के बारे में कुछ भी कहने का कोई हक नहीं है। यहां बीते 40 साल से अजान हो रही है। फिर सोनू का घर यहां से काफी दूर है, जबकि उनसे ज्यादा करीब रहने वाले लोगों को कोई तकलीफ नहीं है।

In this article