कालेज प्रबंधक के बेटे की जगह परीक्षा दे रहा था युवक, स्क्वॉयड को धक्का देकर भागा

गोरखपुर| यूपी के गोरखपुर में स्थित दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर यूनिवर्सिटी से संबद्ध एक डिग्री कॉलेज में दूसरे की जगह बैठा एग्जाम दे रहा युवक जांच टीम को धक्का देकर भाग गया। इस घटना के बाद केंद्र व्यवस्थापक ने प्रबंधक के बेटे, दो कक्ष निरीक्षक और परीक्षा देने वाले अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।




मामला गोरखपुर के मईल थाना क्षेत्र का है। जहां बागेश्वरी देवी महाविद्यालय में सोमवार को सुबह की शिफ्ट में बीए 3rd इयर की अंग्रेजी सेकेंड पेपर की परीक्षा चल रही थी। इसी बीच गोरखपुर विश्वविद्यालय की जांच टीम वहां पहुंच गई। जांच-पड़ताल के दौरान टीम वहां परीक्षा दे रहे एक युवक के पास पहुंची और उससे नाम व पता पूछने लगी, तभी स्टूडेंट टीम के सदस्य को धक्का देकर भाग निकला। जानकारी में पता चला कि वो कॉलेज के मैनेजर राकेश चौधरी के बेटे गौरव चौधरी की जगह एग्जाम दे रहा था।




इस घटना के बाद केंद्र व्यवस्थापक देवेश नारायण शुक्ल ने गौरव चौधरी, कक्ष निरीक्षक राकेश यादव और चंद्रभान यादव समेत अज्ञात युवक के खिलाफ मुकामी थाने में परीक्षा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि बागेश्वरी देवी महाविद्यालय में पहले भी ऐसे ही स्टूडेंट्स पकड़े जा चुके है। इन्हे भी इसी टीम ने पकड़ा था।

Loading...