सूरज पंचोली को नहीं मिल रही हीरोइन

162

बद् अच्छा बदनाम बुरा ये कहावत बहुत पुरानी है, लेकिन इस बॉ​लीवुड अभिनेता पर यह कहावत सटीक बैठती नजर आ रही है। अभिनेत्री जिया खान सुसाइड केस में आरोपी बनाए गए अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली इन दिनों अपने अपोजिट हीरोइन न मिलने की समस्या से जूझ रहे हैं। जिसके पीछे की वजह के रूप में जिया सुसाइड केस के बाद बॉलीवुड में बनी उनकी छवि को माना जा रहा है।




एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नई फिल्म में सूरज पंचोली के साथ काम करने को कोई अभिनेत्री तैयार नहीं है। जिया की सुसाइड मामले में जेल की हवा खा चुके और कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे सूरज पर पहले से ही कोई फिल्म निर्माता और निदेशक दांव लगाने को तैयार नहीं है। तीन साल बाद फारुख कबीर ने अपनी एक रियल लाइफ स्टोरी बेस्ड फिल्म के लिए सूरज को साइन किया है। अल्लाह के बन्दे फिल्म से डेब्यू करने वाले निदेशक फारुख कबीर सूरज पंचोली के अपोजिट लीड हीरोइन के लिए अदा शर्मा, पूजा हेगडे और दिशा पाटनी जैसे नए चेहरों से संपर्क कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि सभी ने उनके आॅफर को ठुकरा दिया है।

जिसके बाद ऐसा कहा जाने लगा है कि सूरज पंचोली की निजी जिन्दगी से जुड़ी कंट्रोवर्सी की वजह से बॉलीवुड की नई हीरोइने तक उनके अपोजिट काम करने को तैयार नहीं हैं। अपनी पहली फिल्म हीरो से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले सूरज अपनी पहली फिल्म की रिलीज से ठीक पहले जिया खान सुसाइड केस को लेकर कानूनी विवाद में फंस गए थे। जिसके चलते उन्हें कुछ दिनों के लिए जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।




आपको बता दें कि नि:शब्द और गजनी जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं जिया खान ने 3 जून 2013 को जूहू स्थित अपने अपार्टमेन्ट में सुसाइड कर लिया था। जिया की मां राबिया ने जिया और सूरज पंचोली के रिश्तों का खुलासा करते हुए कहा था कि आए दिन सूरज उनकी बेटी जिया को पीटता था और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। जिस वजह से​ जिया ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। जिया की मौत और सूरज पंचोली पर लगे आरोपों ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को स्तब्ध कर दिया था। यह समय सूरज के कॅरियर को देखते हुए बेहद खास था क्योंकि उनकी पहली फिल्म हीरो (जैकी श्राफ की हीरो फिल्म का रीमेक थी) रिलीज के लिए तैयार थी। इस फिल्म को सलमान खान ने भी प्रमोट किया था और फिल्म का टाइटल सॉग अपनी आवाज में रिकार्ड करवाया था। इसके बावजूद यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर नहीं टिक पाई। इस फिल्म में सूरज पंचोली के अपोजिट अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आतिया शेट्टी ने भी बालीवुड में डेब्यू किया था।

In this article