इसलिए कटप्पा ने मारा बाहुबली को…

1053

लखनऊ। देश भर के लोगों के जहन में पिछले दो साल से एक सवाल है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? भारतीय फिल्मों के इतिहास की सबसे सफल फिल्म बाहुबली अपनी सफलता के साथ ये सवाल पीछे छोड़ गई थी। फिल्म के दर्शकों ने सोशल मीडिया पर इस सवाल को देश का सबसे बड़ा मुद्दा बना दिया था, आज यानी 28 अप्रैल को रिलीज हुई बाहुबली दा कन्क्लूजन अपनी रिलीज के साथ इस सवाल का जवाब लेकर सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है। दर्शकों ने अपने सवाल के जवाब के लिए सिनेमा घरों के बाहर कतारें लगा रखीं हैं। इसके बावजूद सोशल मिडिया पर यह सवाल छाया हुआ है, हालांकि इसकी वजह अलग है।




सोशल मीडिया के मुताबिक कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा होगा… आप भी जाने शानदार जबाब

प्रखर ने राजनाथ सिंह की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”बाहुबली को कटप्पा ने केवल कड़ी निंदा से ही मार दिया।”

संजीव मिश्र ने हालिया दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजों पर चुटकी लेते हुए लिखा,”बाहुबली कर्नाटक का एमसीडी इलेक्शन हार गया था, इसलिए कटप्पा ने बाहुबली को मार दिया।”





गौरव का कहना है कि कट्टपा ने बाहुबली को इसलिए मार दिया क्योंकि वह अपनी तलवार की धार चेक कर रहा था।

सुनील ने लिखा,”अगर कटप्पा बाहुबली को न मारता तो उन वेल्ले लोगों की जिंदगी यही पूछते हुए बर्बाद हो जाती कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा” वहीं, कुछ लोग फिल्म का सस्पेंस खत्म करने और क्लाइमैक्स बताने की वजह से नाराज दिखे। सूर्यप्रकाश ने लिखा,”सभी थिएटरों को लोगों को हॉल के अंदर मोबाइल ले जाने से रोकना चाहिए. यह बहुत ही ग़लत है।”

आसिफ ने लिखा,”कटप्पा को उन लोगों को भी मार देना चाहिए जो फिल्म का सस्पेंस खराब कर रहे हैं।”

In this article