लालू का बीजेपी पर अटैक, बोले-चिल्ला लो छापा-छापा, छापा तो हम 2019 में मरेंगे

300

पटना। राजद प्रमुख लालू यादव अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में बने रहते है। एक बार फिर लालू ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। लालू ने आज ट्वीट करते हुए कहा है कि साजिश के तहत मेरे यहाँ 22 जगहों पर छापेमारी हुई लेकिन क्या इससे मेरा कोई नुकसान हुआ। अगला ट्वीट लालू अपने अंदाज़ में करते हुए कहते है कि ‘बीजेपी सिर्फ छापा-छापा चिल्ला रही है छापा तो हम मारेंगे 2019 में। मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा?’





बताते चले कि अभी बीते दिनों आयकर विभाग ने लालू यादव के 22 जगहों पर छापेमारी की थी जिसके बाद लालू ने केंद्र सरकार पर आरोप लगते हुआ कहा था, ‘हमे टारगेट इसलिए किया जा रहा है क्योकि बीजेपी वालों को लालू से बहुत खौफ है और इसलिए ये सब छवि खराब करने की कोशिश में लगे हुए है लेकिन इन सब से लालू यादव पर कोई असर नहीं होने वाला।






गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया था जब लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करते हुए बीजेपी को नए अलायंस पार्टनर्स का मुबारकबाद दिया था। इसके बाद लालू ने कहा था कि लालू झुकने और डरने वाला नहीं है जब तक आख़िरी सांस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूंगा। इस ट्वीट के बाद लगा कहीं गठबंधन खतरे में तो नहीं है लेकिन इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही लालू यादव ने अपने इसी ट्वीट जवाब देते हुए लिखा कि ज़्यादा लार मत टपकाओ, गठबंधन अटूट है। साथ ही लालू ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा था कि अभी तो समान विचारधारा के और दलों को साथ जोड़ना है। मैं बीजेपी के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियों से नहीं डरता।

In this article