लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने की महिला की हत्या

85

हाथरस| यूपी के हाथरस में लूटेरो ने दिनदहाड़े एक व्यापारी के घर पर हमला कर दिया। घर में मौजूद महिला ने करीब आधे घंटे तक बदमाशो से संघर्ष किया पर बदमाशो ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर बाद में घर में रखे नकदी और ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए।




घटना हाथरस के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी मनोज जोकि पेशे से व्यापारी हैं उनके घर दोपहर करीब 1 बजे किसी ने घंटी बजाई, जैसे ही दरवाजा खुला एक-एक करके आधा दर्जन लोग घर में घुस गए और लूटपाट करने लगे। घर में उस समय केवल मनोज की पत्नी रिमझिम (40) ही थी। कुछ देर तक उन्होने बदमाशो का विरोध किया फिर गुस्साए बदमाशो ने पकड़े जाने के डर से उनकी गला दबाकर हत्या कर दी और घर में रखे लाखों रुपए की ज्वैलरी और नकदी लूट कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की छान-बीन में शुरू कर दी है|



घर पर अकेली थी महिला

मृतका के पति मनोज का कहना है कि वो रोज की तरह घर से अपने काम पर निकल गए थे। बच्चे पढ़ने गए थे। घर पर केवल पत्नी ही थी। मैंने कई बार फोन किया लेकिन फोन नहीं उठा। फिर मैंने दोपहर करीब 2 बजे फोन किया तो मेरी बेटी काजल ने फोन उठाया और वो रो रही थी, पूछने पर बताया, मम्मी जमीन पर पड़ी है और घर का दरवाजा खुला है। में तुरंत घर पहुचा तो पत्नी मृत अवस्था में पड़ी हुयी थी और घर का सारा समान बिखरा हुआ था। उधर, पुलिस का कहना है कि मामला लूटपाट का हैं। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

In this article