दुर्भाग्य: यह खिलाड़ी जब भी शतक लगाता है टीम को मिलती है हार

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान में अपने टीम के लिए खेलते हुए हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वह मैच में अपने प्रदर्शन के बलबूते अपनी टीम को जीत की दहलीज पर ले जाए। किसी भी मैच में अमूमन अगर कोई खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करता है तो उसकी टीम जीत का स्वाद चक ही लेती है। लेकिन क्रिकेट जगत का एक होनहार बल्लेबाज ऐसा जो जब भी अपने बल्ले से रन उगलता है उसकी टीम को हार का सामना करना पड़ता है। अब इससे बड़ी दुर्भाग्य किसी बल्लेबाज के लिए भला क्या हो सकता है। हम बात कर रहे है साउथ अफ्रीका के ओपनर हाशिम अमला की जिन्होने अभी आईपीएल के दो मैचों में शतक लगाया लेकिन फिर भी उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।



अमला अभी टी20 लीग में पंजाब की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने इस दौरान दो शतक लगाए और दोनों ही मौकों पर उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। अमला ने इससे पहले 20 अप्रैल को इंदौर में मुम्बई के खिलाफ 104 रनों की नाबाद पारी खेली लेकिन फिर भी उनकी टीम आठ विकेट से हार गई।




उन्होंने दूसरा शतक रविवार को मोहाली में गुजरात के खिलाफ ठोका था। उन्होंने 104 रनों की पारी खेली लेकिन इस दौरान भी पंजाब को दूसरी दफा मैच हारना पड़ा। अमला के अलावा टी20 लीग में क्रस गेल ने 2011 में दो शतक लगाए था और विराट कोहली ने 2016 में चार शतक जड़े थे लेकिन इन दोनों ने जिन मैचों में शतक लगाए, उन सभी में उनकी टीमों को हार नहीं मिली।

Loading...