यह क्या प्रेमिका ने किया मंडप से दुल्हे का अपहरण, देखते रहे लोग

307

बांदा. अक्सर आपने यही देखा या सुना होगा कि किसी लड़के ने किसी लड़की का अपहरण कर लिया है, लेकिन सूबे के बांदा में उल्टी गंगा बही है। यहाँ एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड का बंदूक की नोक पर शादी के मंडप से अपहरण कर लिया है। इस घटना से दुल्हन सदमे में है वही दुल्हे का कुछ पता नहीं चल पा रहा हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी हैं।




मामला बांदा जिले के थाना मटौंध का है। यहाँ के रहने वाले रामहेत यादव के बेटे अशोक की शादी हमीरपुर जिले के मौदहा थाना क्षेत्र के रामसजीवन की बेटी भारती से तय हुई थी। शादी के दौरान सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, जयमाल भी हो चुका था, तभी अचानक वहां कारों का काफिला आया और कार से जितने व्यक्ति निकले सबके पास असलहे थे, इसी बीच कार से एक दबंग लड़की पिस्टल हाथ में लिए हुए निकली और मंडप के पास जा पहुंची। वो दूल्हे को खींचते हुए अपने साथ ले गई, और साथि‍यों की मदद से युवती ने दूल्हे को कार में बैठाया और वहां से चली गयी।

बताया जा रहा है कि किडनैपर लड़की और दूल्हे में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर रखी थी, फिर भी दुल्हे के घर वालों ने इसकी बात को अनसुना कर के युवक की शादी तय कर दी थी। जब ये बात प्रेमिका को पता चली तो गुस्से से तिलमिलाई और यह बड़ा कदम उठा लिया। इस घटना से लड़की पक्ष बेहद गुस्से में हैं। साथ ही दुल्हन का बुरा हाल है।




स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़की किडनैप के समय कह रही थी कि लड़के ने उससे कोर्ट मैरिज की थी। इसके कागजात उसके पास हैं। उधर पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए दुल्हे और युवती के साथ- साथ अन्य असलहाधारियों की तलाश जारी कर दी है।

In this article