ये क्या गर्लफ्रेंड ने की FB पर दोस्तों से बात तो बॉयफ्रेंड ने उतारा उसे मौत के घाट

चेन्नई। कई बार कुछ सनकी बॉयफ्रेंड के शक के चलते उनकी गर्लफ्रेंड को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है ऐसी ही घटना इस बार तमिलनाडु के नागयी में देखने को मिली है। मदनराज नाम का एक युवक सिर्फ इसलिए अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया क्योंकि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर युवती के काफी दोस्त थे और वह उनसे काफी बातें करती थी।




नागई के फिशिंग इंडस्ट्री में काम करने वाले मदनराज ने घटना के अगले ही दिन पुलिस स्टेशन में जा कर सरेंडर कर दिया। मदनराज ने पुलिस में जानकारी दी की मैं अपनी गर्लफ्रेंड से बेहद प्यार करता था हम दोनों एक ही इलाके में रहते थे। कुछ समय बाद दुर्गा अपनी पढ़ाई के लिए गुम्मीदीपुंडी चली गयी थी और उसके कुछ समय बाद से ही दुर्गा मदनराज से ज्यादा बात भी नहीं करती थी। मदनराज को पता चला की दुर्गा के काफी दोस्त हैं फेसबुक पर जिनसे वह लगातार बात भी करती है और यही सब देखकर वह अंदर ही अंदर घुटने लगा।




21 अप्रैल को दुर्गा के कॉलेज में छुट्टियाँ होने की वजह से वह अपने घर आयी थी और मदन से मिलने के लिए कहा। मिलने के बहाने मदन उसे पंपुहर स्थित समुंदर किनारे एक सुनसान जगह पर ले गया। दोनों बात कर रहे थे तभी फेसबुक पर ऑनलाइन रहने और दोस्तों से बात करने को लेकर उनके बीच झगड़ा होने लगा। गुस्से में मदन ने दुर्गा पर पत्थर से हमला कर दिया और वो वह मौके पर ही लहूलुहान हो गयी और फौरन ही उसकी मौत हो गयी।

मदन ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया बताया कि उसे लगता था कि दुर्गा उसे धोखा दे रही थी इसीलिए उसने ये कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने मदन को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...