अश्लील मैसेज कर छात्रा को किया परेशान, SSP ऑफिस में पीड़िता ने शोहदे को जमकर पीटा

लखनऊ। योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर जितना सख्त रुक अपनाये लेकिन मनचलों पर कोई खास असर पड़ता नहीं दिखाई, इसका ताजा उदाहरण मुरादाबाद के एसएसपी ऑफिस में देखने को मिल गया। यहां शोहदे की छेड़खानी से परेशान छात्रा ने एसएसपी ऑफिस में आरोपी की पिटाई कर दी। आरोप है कि लड़का लगातार पीड़िता को फोन पर अश्लील मैसेज कर परेशान कर रहा था। इसी मामले की शिकायत के लिये पीड़िता मुरादाबाद के एसएसपी ऑफिस पहुंची हुई थी।




छात्रा का कहना है, आरोपी शादीशुदा है और पिछले कई महीनों से फोन पर शादी करने को लेकर परेशान कर रहा था। पीड़िता मुरादाबाद के एक कॉलेज में बीए फाइनल ईयर की छात्रा है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पीड़ित छात्रा से तहरीर लेकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।




पुलिस के सामने हुई पिटाई—

पीड़िता ने आरोपी को एसएसपी ऑफिस में पुलिसकर्मियों के सामने जमकर पीटा। हालांकि जब इस मामले को लेकर आला-अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया, तो कोई बोलने को तैयार नहीं हुआ। एसएसपी ऑफिस में शोहदे की पिटाई की जानकारी होते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। सिविल लाइन थाने को सूचना देकर आरोपी शोहदे को हिरासत में ले लिया गया।