अडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिलकर पीएम मोदी ने लिया आशीर्वाद

b

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में लगातार दूसरी बार प्रचंड मोदी लहर पर सवार भारतीय जनता पार्टी रिकॉर्ड सीटों के साथ फिर से केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी। प्रचंड जीत के बाद शुक्रवार की सुबह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह लालकृष्ण आडवाणी से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे।

%e0%a4%85%e0%a4%a1%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%a3%e0%a5%80 %e0%a4%94%e0%a4%b0 %e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%b0%e0%a4%b2%e0%a5%80 %e0%a4%ae%e0%a4%a8%e0%a5%8b%e0%a4%b9%e0%a4%b0 %e0%a4%9c%e0%a5%8b%e0%a4%b6 :

जानकारी के मुताबिक इस प्रचंड जीत की बधाई देने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए दोनों नेता दिल्ली स्थित उनके आवास पर पहुंचे हैं। लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने मुलाकात का एक फोटो कैप्शन के साथ ट्वविटर पर शेयर किया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा आदरणीय आडवाणी जी से आज मिला बीजेपी को आज जो सफलता मिली है वह उन जैसे नेताओं की देन है, जिन्होंने दशकों की मेहनत के बाद पार्टी को बनाया है और विचारधारा को जन.जन तक पहुंचाया है।

लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर किया। इन तस्वीरों में मुरली मनोहर जोशी ने पीएम मोदी का स्वागत उन्हें गले लगाकर किया।

पीएम मोदी ने डॉ मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात के बाद अपने ट्वीट में लिखा आज सुबह डॉ मुरली मनोहर जोशी से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया। विद्धान और बुद्धिजीवी डॉ मुरली मनोहर जोशी का भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में योगदान असाधारण है जोशी जी हमेशा से बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मजबूत बनाने का काम किया है और मेरे जैसे कई कार्यकर्ताओं के वह गुरु रहे हैं।

अभी तक के रुझान नतीजों के अनुसार इन लोकसभा चुनावों में एनडीए 354, यूपीए 89 तो अन्य 99 सीटों पर आगे हैं। खास बात यह है कि अकेले भाजपा अपने दम पर रुझान,नतीजों में 303 सीटों पर आगे है। चुनाव आयोग द्वारा जारी सुबह साढ़े आठ बजे तक के आंकड़ों के अनुसार भाजपा ने अकेले 292 सीटों पर जीत हासिल कर ली है और साथ ही वह 11 सीटों पर आगे चल रही है जहां उसका जीतना तय है। वहीं इन चुनावों में कांग्रेस को बुरी तरह हार का मुंह देखना पड़ा है। कांग्रेस को इन चुनावों में महज 52 सीटें मिली हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में लगातार दूसरी बार प्रचंड मोदी लहर पर सवार भारतीय जनता पार्टी रिकॉर्ड सीटों के साथ फिर से केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी। प्रचंड जीत के बाद शुक्रवार की सुबह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह लालकृष्ण आडवाणी से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक इस प्रचंड जीत की बधाई देने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए दोनों नेता दिल्ली स्थित उनके आवास पर पहुंचे हैं। लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने मुलाकात का एक फोटो कैप्शन के साथ ट्वविटर पर शेयर किया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा आदरणीय आडवाणी जी से आज मिला बीजेपी को आज जो सफलता मिली है वह उन जैसे नेताओं की देन है, जिन्होंने दशकों की मेहनत के बाद पार्टी को बनाया है और विचारधारा को जन.जन तक पहुंचाया है। लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर किया। इन तस्वीरों में मुरली मनोहर जोशी ने पीएम मोदी का स्वागत उन्हें गले लगाकर किया। पीएम मोदी ने डॉ मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात के बाद अपने ट्वीट में लिखा आज सुबह डॉ मुरली मनोहर जोशी से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया। विद्धान और बुद्धिजीवी डॉ मुरली मनोहर जोशी का भारतीय शिक्षा को बेहतर बनाने की दिशा में योगदान असाधारण है जोशी जी हमेशा से बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मजबूत बनाने का काम किया है और मेरे जैसे कई कार्यकर्ताओं के वह गुरु रहे हैं। अभी तक के रुझान नतीजों के अनुसार इन लोकसभा चुनावों में एनडीए 354, यूपीए 89 तो अन्य 99 सीटों पर आगे हैं। खास बात यह है कि अकेले भाजपा अपने दम पर रुझान,नतीजों में 303 सीटों पर आगे है। चुनाव आयोग द्वारा जारी सुबह साढ़े आठ बजे तक के आंकड़ों के अनुसार भाजपा ने अकेले 292 सीटों पर जीत हासिल कर ली है और साथ ही वह 11 सीटों पर आगे चल रही है जहां उसका जीतना तय है। वहीं इन चुनावों में कांग्रेस को बुरी तरह हार का मुंह देखना पड़ा है। कांग्रेस को इन चुनावों में महज 52 सीटें मिली हैं।