अनुराग ठाकुर ने भारत-पाक क्रिकेट श्रृंखला की संभावना को खारिज किया

%e0%a4%85%e0%a4%a8%e0%a5%81%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%97 %e0%a4%a0%e0%a4%be%e0%a4%95%e0%a5%81%e0%a4%b0 %e0%a4%a8%e0%a5%87 %e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%a4 %e0%a4%aa%e0%a4%be%e0%a4%95 %e0%a4%95

नई दिल्ली| भारत और पाकिस्तान के लाखों क्रिकेट प्रेमियों को तगड़ा झटका लगा है। बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने मुंबई में बोर्ड मुख्यालय के अंदर शिवसेना के विरोध प्रदर्शन की घटना के बाद कहा कि फिलहाल निकट भविष्य में भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला का आयोजन होने के आसार नहीं है। ठाकुर ने कहा कि सबसे पहले बातचीत के लिए हालात में सुधार होना चाहिए और इसके बाद ही द्विपक्षीय श्रृंखला की संभावना है।

ठाकुर ने चयन समिति की बैठक के इतर कहा, “सबसे पहले तो मैं इस हमले की निंदा करता हूं। आप बीसीसीआई परिसर में नहीं घुस सकते और लोगों को बाध्य नहीं कर सकते कि वे पीसीबी अध्यक्ष के साथ बात नहीं करें। मुझे लगता है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सक्षम हैं कि वह पीसीबी अध्यक्ष से इस मुद्दे पर चर्चा करें लेकिन अंतिम फैसला हमेशा केंद्र सरकार से बातचीत के बाद किया जाएगा।”

उन्होंने कहा, “लोकतंत्र में आप विरोध कर सकते हैं लेकिन सड़कों पर नहीं। अपनी आवाज उठाइए लेकिन आप किसी के घर, कार्यालय, मुख्यालय में नहीं घुस सकते, मुझे लगता है कि यह उचित नहीं है।”

नई दिल्ली| भारत और पाकिस्तान के लाखों क्रिकेट प्रेमियों को तगड़ा झटका लगा है। बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने मुंबई में बोर्ड मुख्यालय के अंदर शिवसेना के विरोध प्रदर्शन की घटना के बाद कहा कि फिलहाल निकट भविष्य में भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला का आयोजन होने के आसार नहीं है। ठाकुर ने कहा कि सबसे पहले बातचीत के लिए हालात में सुधार होना चाहिए और इसके बाद ही द्विपक्षीय श्रृंखला की संभावना है।ठाकुर ने चयन समिति की बैठक…