अपनी प्राईवेट तस्वीरों पर बोलीं कमल हासन की बेटी अक्षरा, दर्ज कराई शिकायत

akshra-haasan-leaked-pic
अपनी प्राईवेट तस्वीरों पर बोलीं कमल हासन की बेटी अक्षरा, दर्ज कराई शिकायत

%e0%a4%85%e0%a4%aa%e0%a4%a8%e0%a5%80 %e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%88%e0%a4%b5%e0%a5%87%e0%a4%9f %e0%a4%a4%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%b5%e0%a5%80%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%82 %e0%a4%aa

मुंबई। बीते दिनों साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। इस मामले में अक्षरा ने मुंबई पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज की है। इंटरनेट पर उनकी तीन तस्‍वीरें वायरल हुई थीं। जिसमें वह अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं और सेल्फी ले रही हैं। हालांकि अभी ये नहीं कहा जा सकता कि तस्वीर में अक्षरा हासन ही हैं या फिर तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है।

अक्षरा ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा, “ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।” अक्षरा ने ट्वीट किया कि वो बहुत ही ज्यादा परेशान हैं। ऐसे वक्त में जब देश में मीटू कैंपेन चल रहा है यहां अब कुछ ऐसे लोग हैं जो किसी लड़की की प्राइवेट फोटो को वायरल करके अपनी आंखों को सुकून देना चाहते हैं।


अक्षरा की प्राइवेट तस्वीरों को लेकर यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अक्षरा हासन की इन फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। अक्षरा को इस तरह देखकर उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं।


अक्षरा हासन साउथ की फिल्मों में सक्रिय है। उन्होंने साल 2015 में आई फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार धानुष और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थीं। बता दें कि अक्षरा पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनकी तस्वीरें लीक हुई हो। कुछ दिनों पहले एमी जैक्सन का फोन भी हैक कर लिया गया था और उनकी पर्सनल तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं।

अक्षरा हासन की बड़ी बहन हैं श्रुति हासन जो बॉलीवुड समेत टॉलीवुड की काफी मशहूर अभिनेत्री हैं।

मुंबई। बीते दिनों साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। इस मामले में अक्षरा ने मुंबई पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज की है। इंटरनेट पर उनकी तीन तस्‍वीरें वायरल हुई थीं। जिसमें वह अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं और सेल्फी ले रही हैं। हालांकि अभी ये नहीं कहा जा सकता कि तस्वीर में अक्षरा हासन ही हैं या फिर तस्वीर से छेड़छाड़…