अपनी विफलता पर रूदन कर रही प्रदेश सरकार: भाजपा

लखनऊ| भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि 28 सितम्बर को रात्रि में बिसाहडा हादसे के बाद पश्चिम उ0प्र0 में व्याप्त तनाव प्रदेश सरकार की विफलता का परिचायक है। प्रदेश में कानून व्यवस्था प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहनने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां द्वारा हादसे के बाद ‘‘पकिस्तान न जाने की सजा’’ कहना पूर्णतः गैर-जिम्मेदार और तनाव को बढ़ाने वाला है। क्या आजम भूल गये है कि वह सूबे की सरकार में मंत्री परिषद के सदस्य है और क्या आजम अपने ही मुख्यमंत्री पर सवाल खड़ा नहीं कर रहे है।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने सवाल करते हुए पूछा कि प्रदेश सरकार से जुड़े लोग हादसे को साजिश बता रहे है, अगर यह साजिश है तो इसके लिए जिम्मेदार प्रदेश शासन ही है। स्थानीय अधिसूचना ईकाई की भूमिका क्या थी। प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है दंगाई और अपराधी बेखौफ है एक के बाद एक साम्प्रदायिक दंगा हो रहे है। मुख्यमंत्री प्रदेश में कानून का राज स्थापति करने में पूरी तरह विफल है और अपनी नाकामी छिपाने को हर साम्प्रदायिक मामले के लिए भाजपा को जिम्मेदार घोषित कर देते हे।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश सरकार केन्द्र सरकार द्वारा मांगी गयी रिपोर्ट को अविलम्ब भेजना सुनिश्चित करे।